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Twitter said Snapchat is working on a new feature for the opponent - Twitter ने कहा कि Snapchat प्रतिद्वंद्वी के लिए एक नई सुविधा पर काम कर रहा है



अफवाहें बताती हैं कि ट्विटर ने स्नैपचैट के स्थान-आधारित स्नैप संग्रह के समान एक फीचर विकसित किया है जो ऐप के डिस्कवर टैब में पाया जा सकता है।

मान लीजिए कि अफवाहें सही साबित होती हैं, इसका मतलब यह हो सकता है कि ट्विटर माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को और अधिक गतिशील स्थल में बदलने का प्रयास कर रहा है जो कि सिर्फ पाठ के बजाय अन्य प्रकार की सामग्री शामिल है। यह ध्यान देने योग्य है कि छवियां, वीडियो और जीआईएफ इन दिनों ट्विटर पर क्या मिलते हैं, लेकिन उनमें से एक स्वच्छ हब में उन्हें इकट्ठा करने का एक सुव्यवस्थित तरीका नहीं है, जैसे कि स्नैपचैट करता है।

सीएनबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, तीन स्रोतों का हवाला देते हुए यह सुविधा ट्विटर आधारित क्षणों और उल्लेखनीय घटनाओं के साथ स्थान-आधारित फ़ोटो और वीडियो का उपयोग करेगी। विज्ञापनदाताओं के लिए एक प्रमुख अवसर, कंपनियां घटनाओं को प्रायोजित करने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकती हैं, फिर वास्तविक समय फोटो और वीडियो ट्वीट्स के बीच विज्ञापन प्लेसमेंट लागू कर सकती हैं।

स्नैपचैट में चिंता करने के कई कारण हैं इसकी उपर्युक्त डिस्कवर टैब विज्ञापनदाताओं और संगठनों के साथ लोकप्रिय है, और लगता है कि चहचहाना के कार्यान्वयन में उतना ही अच्छा या बेहतर काम होता है, इसके कब्जे वाले कुछ विज्ञापनदाता इसके बजाय ट्विटर पर झुंड सकते हैं एक स्रोत यह भी सोचता है कि यदि चहचहाना इसे खींचने का प्रबंधन करता है, तो यह कुछ स्नैपचैट के विज्ञापन पूल को चोरी कर सकता है।

सीएनबीसी का कहना है कि जब यह सुविधा शुरू होगी, तब तक यह स्पष्ट नहीं होगा, और यह इसी तरह स्पष्ट नहीं है कि क्या वह वास्तव में खारिज कर देगा या पूरी तरह से रद्द कर देगा। कंपनियों के लिए कुछ विशेषताओं को विकसित करने के लिए यह असामान्य नहीं है, फिर उन्हें कूड़ेदान या ड्राइंग बोर्ड पर वापस भेज दें। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह अभी भी विकास प्रक्रिया में प्रारंभ हो चुका है, हालांकि स्रोतों ने इस सुविधा का प्रदर्शन देखा है।

यह चहचहाना के लिए बहुत कुछ समझ में आता है जैसे कि ऊपर वर्णित एक सुविधा जैसे चूंकि उपयोगकर्ता वास्तविक समय में ट्वीट करते हैं, इसलिए कैमरा-पहला स्नैपचैट डिस्कवर-इश अनुभाग मंच के लिए एक प्राकृतिक फिट साबित होगा। इसके अलावा, विज्ञापनदाताओं की मांग सबसे अधिक होगी, चूंकि ट्विटर अक्सर ऐसा स्थान होता है जहां लोग दुनिया में होने वाले एक महत्वपूर्ण सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान जाते हैं। सीएनबीसी के सूत्रों ने इस सुविधा को एक "आवश्यक" कदम और ट्विटर के प्रसाद का "प्राकृतिक प्रगति" कहा है ताकि दोस्तों के साथ घटनाओं को साझा करने वाले युवा दर्शकों में दबाना हो।

इस बीच, स्नैपचैट के लिए, यह एक और संभावित झटका है फेसबुक पहले से ही अपनी कई सुविधाओं को कॉपी करके इसे इंस्टैग्राम और व्हाट्सएप जैसे एप्स में लगाई गई है, जिससे स्नैपचाट दर्शकों को खो देता है - छोटे लोगों के लिए बचाओ। अब, ट्विटर एक समान मार्ग को चार्ट कर रहा है

Twitter said Snapchat is working on a new feature for the opponent:

Rumors suggest that Twitter has developed a feature similar to Snap-Spot's location-based snap collection, which can be found in the App's Discovery tab.

Suppose the rumors prove to be true, this could mean that Twitter is trying to change the microblogging platform to a more dynamic place, which is, instead of just text, contains other types of content. It is worth noting that what images, videos, and GIFs get on Twitter these days, but there is not a systematic way of collecting them in a clean hub, such as snapshot.

According to the CNBC report, citing three sources, this feature will use location-based photos and videos with Twitter-based moments and notable events. A major opportunity for advertisers, companies can use it to sponsor events, then can apply ad placement between real-time photo and video tweets.

There are many reasons to worry about snapchat, its top disc tab is popular with advertisers and organizations, and it seems that the better or better work is done in the implementation of Twitter, some of its occupied advertisers can flock to Twitter instead. The source also thinks that if Twitter manages to pull it, then it can steal some  snapchat advertising pool.

CNBC says that, when this facility will start, it will not be clear, and it is not clear whether it will actually reject or completely cancel it. It is not unusual for companies to develop some features, then send them back to the trash or drawing board. It has been said in the report that it has still started in the development process, although sources have seen the performance of this facility.

This makes a lot of sense for Twitter, as if a feature described above, as users tweet in real time, hence the camera-the first Snapchat Discover-Is section will prove to be a natural fit for the platform. Apart from this, the demand for advertisers will be highest, because Twitter is often a place where people go during an important cultural program to be held in the world. CNBC sources have called this feature an "essential" step and "natural progression" of Twitter's offerings so that in a young audience sharing the events with friends,

Meanwhile, this is another potential flick for Snapchat, Facebook has already copied many of its features and it has been installed in apps such as Instagram and WhatsApp, which saves snapshot viewers - save for smaller people. Now, Twitter is charting a similar route

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